Wednesday, February 12, 2020

गर्लफ्रेंड बनी चुड़ैल | Hindi moral stories

गर्लफ्रेंड बनी चुड़ैल | Hindi moral stories

गर्लफ्रेंड बनी चुड़ैल | Hindi moral stories
बहुत समय की बात है एक गांव में गोपी नाम का लड़का रहता था और वह बहुत ही ठरकी किस्म का था एक दिन गोपी अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था चलो डार्लिंग मैं तुम्हें आज फिल्म दिखाने लेकर चलता हूं तभी उसकी गर्लफ्रेंड कहती है और जी मुझसे दूर ही रहिए तभी गोपी कहता है कि अरे इतनी क्यों भड़क रही हो तभी उसकी गर्लफ्रेंड कहती है आज तो आर पार की बात करते हैं  गोपी कहता है क्या मतलब उसकी गर्लफ्रेंड कहती है मतलब यह तो तुम मुझसे शादी करो नहीं तो मैं पूरे गांव को बता दूंगी कि तुम मेरा फायदा उठा रहे हो गोपी सोचता है कि यह कहां में फंस गया मैं कुछ सोच नहीं तो मार बहुत पड़ेगी तभी गोपी कहता है अरे डार्लिंग यही बात तो मैं तुमसे करने वाला था कि हम कल शादी करने वाले हैं और मैंने पंडित जी से बात कर ली है और तुम कल तैयार रहना यह बात सुनकर गोपी की गर्लफ्रेंड बहुत खुश होती है और फिर गोपी उसे घर ले जाता है और वे दोनों घर चले जाते हैं फिर आधी रात को गोपी यह सोच सोच कर रात भर करवटें बदलता रहता है और कहता है कि कुछ तो करना पड़ेगा इस लड़की का फिर अगले दिन गोपी किसी गुप्त जगह पर अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने आता है और कहता है अरे जानू क्या तुम तैयार हो और हम चलें गोपी की गर्लफ्रेंड कहती है हां हां बिल्कुल फिर गोपी अपनी गर्लफ्रेंड को एक खुफिया रास्ते मैं लेकर जाता है तभी उसकी गर्लफ्रेंड कहती है अरे गोपी यह कौन सा रास्ता है गोपी कहता है यह रास्ता सुरक्षित है और हम जल्दी पहुंच जाएंगे फिर गोपी एक सुनसान रास्ते पर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर जाता है और कहता है कि डार्लिंग तुम यहीं रुको मैं फूल माला लाना भूल गया मैं अभी जाकर लेकर आता हूं फिर गोपी अपनी गर्लफ्रेंड को उस सुनसान रास्ते पर छोड़कर चला जाता है और फिर दूसरे रास्ते से होते हुए अपनी गर्लफ्रेंड के पीछे आ जाता है और उसे पीछे से चाकू मारकर मार देता है
गोपी की गर्लफ्रेंड बहुत दर्द में होती है और कहती है कि तुमने मेरे साथ यह अच्छा नहीं और बड़ी बेरहमी के साथ वो अपनी गर्लफ्रेंड को मारकर वहां से चला जाता है और उसकी लाश वहां पर ही पड़ी रहती है खून से लथपथ लाश को कुत्ते नोच नोच कर खा जाते
 हैं और बचा कुचा शरीर वहीं पड़ा पड़ा सड़ जाता है
और कुछ महीनों के बाद वह लाश एक चुड़ैल में बदल जाती है और वह जोर जोर से हंसने लगती है हा हा हा हा हा...... और कहती है अब मेरा बदला पूरा होगा
इतने में ही वो अपनी लाश देखती है और कहती है गोपी तुम्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी मगर वह चुड़ैल सोचती है कि पहले मैं अपनी लाश को कहीं पर छुपा देती हूं नहीं तो बहुत दिक्कत हो जाएगी तभी तो नहीं सोचती है कि वह अपनी कहां पर छुपाई तभी उसे एक युक्ति आती और कहती है कि एक गड्ढा खुद लेती हूं और इस तरह काफी देर तक खोदने के बाद एक गहरा खड्डा खोदकर तैयार कर लेती है और उस खड्डे में वह अपनी लाश दफना देती है और फिर चुड़ैल गोपी की तलाश में गोपी के गांव में भटकने लगती है
वहां पर गोपी किसी और लड़की को अपने प्यार में फंसा लेता है  और फिर उन दोनों का मिलना जुलना इसी तरह चलता रहता है और फिर एक दिन गोपी अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड जिसका नाम रजनी होता है उसे भी वही सुनसान रास्ते पर बुलाता है जहां पर हो अपनी पहली प्रेमिका को मिलता था और दूसरी तरफ वह चुड़ैल गोपी को ढूंढते ढूंढते वही सुनसान रास्ते पर आ जाती है तभी उसकी नजर गोपी पर पड़ती है और वह एक पेड़ के पीछे जाकर गोपी को चुपके चुपके देखने लगती है और यह सब देख कर वह चुड़ैल डरावनी डरावनी आवाज निकालने लगती है और जोर जोर से हंसने लगती है हा हा हा हा...... फिर गोपी चुड़ैल की आवाजें सुनकर डर जाता है और वह चुड़ैल फिर से गोपी को डराती है और फिर से गोपी डर जाता है और इधर उधर देखने लगता है तभी चुड़ैल रजनी के अंदर चली जाती है और कहती है गोपी तू मरेगा आज रजनी का भयंकर रूप देखकर गोपी डर जाता है और वह रजनी को जोर से धक्का दे देता है और तभी चुड़ैल रजनी का शरीर छोड़ देती है और बाहर निकल कर खड़ी हो जाती है अभी रजनी गोपी से कहती है अरे गोपी तुमने मुझे धक्का क्यों दिया इससे पहले गोपी कुछ बोल पाता तभी फिर से वह चुड़ैल रजनी के शरीर में चली जाती है और गोपी को दोनों गालों पर जोर जोर से थप्पड़ लगाती है और फिर गोपी रजनी गए बाल पकड़ लेता है और फिर से वह चुड़ैल रजनी के शरीर से निकल जाती है और रजनी गोपी को कहती है क्या तुम पागल हो गए हो बाल छोड़ो मेरे और गोपी यह देख कर रजनी के बाल छोड़ देता है और कहता है अरे रजनी मुझे माफ करना और
गोपी अपनी बाल नोचने लगता है यह सब देख कर रजनी डर जाती है और गोपी से पूछती है यह क्या हो गया है तुम्हें फिर गोपी रजनी को बताता है कि तुम एकदम से भयंकर हो जाती हो तभी रजनी को कुछ समझ में नहीं आता इतनी मैं ही रजनी पीछे मुड़कर देखती है तभी चुड़ैल इन दोनों के सामने आ जाती है और कहने लगती है आज तू मरेगा गोपी चुड़ैल को देखकर वह दोनों डर जाते हैं और गोपी के पसीने छूटने लगते हैं और गोपी पूछता है कि कौन हो तुम और वह चुड़ैल कहती है तुमने तो कभी सोचा नहीं होगा कि तुम मुझे इतनी बुरी तरह मारकर वहां छोड़कर चले जाओगे तो क्या मैं तुम्हें छोड़ दूंगी यह बात सुनकर गोपी कहता है कि तुम चुड़ैल कैसे बन गई फिर वह चुड़ैल रजनी को सारी बात बताती है यह बात सुनकर रजनी पुलिस को फोन कर देती है और पुलिस गोपी को पकड़ कर जेल में डाल देती है और वह चुड़ैल वहां से चली जाती है

0 Please Share a Your Opinion.: